Social Media Buttons

[LINK] AIO Games से पैसे कैसे कमाएं और withdraw कैसे करें ? AIO Game App Download Link


गेम्स या खेल एक ऐसी चीज है जो बच्चों से लेकर बड़ों तक सबका मनोरंजन करता है। याद है बचपन के वह दिन जब घर बैठकर घर वालों के साथ कैरम बोर्ड, लूडो और चेस जैसी बेहद रोमांचक गेम्स खेला करते थे। लेकिन आज जब दुनिया में टेक्नोलॉजी का दबदबा है तो यह गेम्स घर के आंगन में या बेडरूम में लगना बंद हो गई और मानिए कि वह मनोरंजन भी अब कम होता जा रहा है।


Aio Games



ऐसे में टेक्नॉलजी की मदद से AIO Games आपके लिए वही सब गेम्स आपके मोबाइल फोन पर एक बार फिर लेकर गया है जिसे आप खेल कर रोजाना हजारों या फिर लाखों रुपए तक कमा सकते हैं। जी हां ठीक पढ़ा आपने, आप  रोजाना हजारों रुपए रोजाना लाखों रुपए आप वही सारी गेम्स खेल कर कमा सकते हैं। 


AIO Games ऐप क्या है?

दरअसल AIO Games यानी ऑल इन वन गेम्स एक ऐसी ऐप है जहां पर अब मल्टीपल गेम्स खेल सकते हैं जैसे की फैंटेसी क्रिकेट, लूडो और रमी और रोजाना पैसे जीत सकते हैं। जैसा इसका नाम है ऑल इन वन गेम्स इसका मतलब यहां पर एक नहीं दो नहीं बहुत सारी गेम्स हैं जो कि कार्ड गेम्स है बोर्ड गेम्स है और कैसुअल गेम्स हैं, जिनमें आप अपनी स्किल को दिखा कर पैसे जीत सकते हैं। 



AIO Games में कौन-कौन सी गेम्स है?

जैसे कि आप सब जानते हैं कि AIO Games एक मल्टी गेमिंग एप्लीकेशन है जहां पर आप Paisa kamane wala game जैसे बोर्ड गेम्स, कार्ड गेम्स यानी ताश गेम्स और कैज़ुअल गेम्स भी खेल सकते हैं। आइये एक बार देखते हैं इस एप्लीकेशन पर आपको कौन-कौन सी गेम्स खेलने को मिल जाएँगी।


कार्ड गेम्स

कार्ड गेम्स या ताश गेम्स को भारत में बेहद ज्यादा पसंद किया जाता है और हर नागरिक इसे अपने जीवन में कभी कभी जरूर खेलता है। अगर हम आपसे यह कहें कि पोकर और रमी जैसी प्रसिद्धि वाली गेम्स आप AIO Games प्लेटफार्म पर खेलते हैं और रोजाना हजारों रुपए जीत सकते हैं तो आपको कैसा लगेगा। 

जी हां, रमी, पोकर, कॉल ब्रेक, यह कुछ गेम्स ऐसी हैं जो आप लीगल तौर से AIO Games पर खेल सकते हैं और रोजाना बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं।


बोर्ड गेम्स

याद है वह दिन जब कभी पलंग पर लूडो बिछाई जाती थी या कभी चेस सबके दिमाग को अपनी तरफ खींच लेता था। आज वही सारी गेम्स ऑनलाइन खेल सकते हैं और मनोरंजन के साथ अपनी इनकम को भी बढ़ा सकते हैं। 

AIO Games एक नहीं बल्कि 2 तरह की लूडो गेम देता है। एक का नाम है क्लासिक लूडो  और एक है ब्रेनी लूडो जहां पर आपको अपनी कला का प्रदर्शन करना है और अपने स्किल को इस्तेमाल में लाना है और बेहद आसानी से रोजाना पैसे जीतने हैं। 

कमाल की बात तो यह है कि आप ₹5 में भी लूडो खेल सकते हैं। बोर्ड गेम्स में कैरम बोर्ड या कैरम गेम का नाम भी शामिल है जिसे आप दोबारा इस्तेमाल में ला सकते हैं और अब सिर्फ मनोरंजन नहीं लेकिन साथ ही साथ पैसे भी कमा सकते हैं।


कैजुअल गेम्स

कैजुअल गेम्स ऐसी गेम्स होती हैं जिनमें सिर्फ स्किल का प्रयोग होता है और इन्हें खेलना बेहद आसान होता है। AIO Games पर रोजाना लाखों प्लेयर्स अपनी कला का प्रदर्शन करते हैं यानी आपको हमेशा कोई लाइव खिलाड़ी मिलेगा खेलने के लिए और आपको इन गेम्स में भाग लेना है और अपने प्रतिद्वंदी को हराते हुए पैसे जीत जाने हैं।


कैज़ुअल गेम्स में बॉटल शूट, नाइफ स्मैक, 8 बॉल पूल जैसी बेहद आसान गेम्स शामिल है जिन्हें आप फ्री में प्रैक्टिस भी कर सकते हैं। जी हां AIO Games पर कैश कॉन्टेस्ट ज्वाइन करने से पहले आप फ्री में अभ्यास भी कर सकते हैं और जब आपको लगे कि अब आप खेलने के लिए तैयार हैं तो अपना मनचाहा कैश कॉन्टेस्ट ज्वाइन कीजिए और कैज़ुअल गेम्स के जरिए और रोजाना 30 से 40 हज़ार रुपये कमाए।


AIO Games पर अकाउंट बनाएं और ₹100 का बोनस पाएं

AIO Games पर अकाउंट बनाना बेहद आसान है यह कुछ स्टेप्स में बन जाता है और आप अपनी गेमिंग जॉइनी शुरू करने के लिए हो जाते हैं तैयार।

  1. आप AIO Games की वेबसाइट पर जा कर QR कोड स्कैन कर सकते हैं। यह प्रक्रिया आप अपने मोबाइल/टेबलेट से भी कर सकते हैं। 
  2. स्कैन करने के बाद आपको एक लिंक की प्राप्ति होगी। उस लिंक पर लिखे  OK पर टैप कर Apk फाइल को डाउनलोड करें। 
  3. OK बटन को दबाने के बाद आपके फ़ोन/टेबलेट में खुद बी खुद एक फाइल डाउनलोड हो जाएगी और उसके बाद आपको नोटिफिकेशन मैं जा कर “Allow from Source” को enable कर आगे बढ़ना होगा।   
  4. प्रक्रिया के ख़त्म होने के बाद आप अपनी मन पसंद गेम्स खेलने के लिए तैयार हो जाएंगे।


iOS उपभोक्ताओं के लिए यह रहे आसान से स्टेप्स:


  1. डाउनलोड बटन "Download button" को दबाने के बाद AIO Games एप कूद आपके फ़ोन/टेबलेट में इनस्टॉल हो जाएगी। 
  2. या फिर आप अपने मोबाइल/टेबलेट में  AIO Games की वेबसाइट पर जा कर अपना मोबाइल नंबर डाल कर लिंक प्राप्त कर सकते हैं। यह लिंक आपको SMS द्वारा मिलेगा। लिंक पर क्लिक कर उसे डाउनलोड कर लीजिए या फिर आप iOS एप स्टोर से भी इसे डाउनलोड कर सकते हैं। 
  3. एप स्टोर में जा कर आप  AIO Games टाइप करें और एंटर दबाएं। 
  4. इनस्टॉल बटन को दबाएं 
  5. इनस्टॉल होने के बाद आप खेलने के लिए तैयार हैं।
  6. जैसे ही आप ऐप पर अपना अकाउंट बनाते हैं वहीं पर आपको ₹100 का वेलकम बोनस मिलता है जिसे आप गेम्स में इस्तेमाल कर जीत सकते हैं। इसका मतलब यह हुआ कि बिना डिपॉजिट करे आपके AIO Games गेम्स के वॉलेट में पहले से ही सो रुपए मौजूद होते हैं जिसका इस्तेमाल अब अपनी मनचाही गेम में कभी भी कर सकते हैं।



AIO Games से पैसे कैसे कमाएं?


वेलकम बोनस

AIO Games में पैसे कमाने के दो तरीके हैं और इसके बाद आता है एक वेलकम बोनस। पहले तो जैसे ही अपने साइन अप की आपको ₹100 का वेलकम बोनस मिल जाता है यह भी एक जरिया है पैसे कमाने का लेकिन यह बोनस एक उपभोक्ता को केवल एक दफा मिलता है। 


गेम्स खेल कर 

इसके बाद आपको गेम्स खेल कर पैसे जीतने होते हैं। जैसा कि हमने आपको बताया कि यहां पर कार्ड गेम्स बोर्ड गेम्स और बेहद आसान गेम से जिन्हें आप रोजाना खेल कर रोजाना 30 से 40 हज़ार कमा सकते हैं और जीती हुई राशि को अपने बैंक अकाउंट में कुछ ही क्लिक्स में डाल सकते हैं।


रेफर एंड अर्न 

गेम्स के अलावा एक ऑप्शन है रेफर एंड अर्न। जी हां आप अपने दोस्तों को AIO Games रेफर करें और इसका बहुत ज्यादा लाभ उठाएं। आपको ज्यादा कुछ नहीं करना रेफर एंड अर्न के टैब में जाना है और अपने दोस्तों को रेफर करना है जैसे ही आपके दोस्त इस आप पर खेलते हैं उसी समय आपको और आपके मित्र को यानी आपके दोस्त को अतिरिक्त बोनस मिलता है जिसे आप कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं किसी भी कैश कांटेक्ट में जाकर। तो यह हुई ना कमाल की डील वेलकम बोनस के बाद आप गेम्स खेल कर पैसे कमा सकते हैं अपने दोस्तों को रेफर कर के पैसे कमा सकते तो आज ही अभी रेफर करें और अपने वॉलेट और अपने दोस्त के वॉलेट को मालामाल कर दे।



AIO Games से पैसे कैसे विड्रॉ करें?

गेम्स खेलकर जीती हुई राशि AIO Games ऐप से विड्रॉ करना बेहद आसान है। यह पैसा सीधे-सीधे आपके बैंक अकाउंट में जाता है और आप इसे इस्तेमाल करने के लिए तैयार हो जाते हैं।


बहुत ही आसान से स्टेप्स है पहले आपको सबसे ऊपर दिए गए प्लस (+) बटन पर क्लिक करना है उसके बाद विनिंग कॅश में जाकर विड्रॉ पर क्लिक करना है। 


  1. इसके बाद आपको अपनी केवाईसी (KYC) पूरी करनी है,
  2. अपने बैंक डीटेल्स डालनी है
  3. और विड्रॉ पर क्लिक कर जीती हुई राशि सीधा अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर लेनी है


AIO Games पर अकाउंट बनाने से लेकर वेलकम बोनस हासिल करने से लेकर गेम्स खेल कर जीतना बेहद आसान है और इसके बाद जो जीती हुई राशि अपने बैंक अकाउंट में विड्रॉ करनी है वह भी बहुत ही आसान है। 

तो आज ही डाउनलोड कीजिए AIO Games ऐप और  हासिल कीजिए 100 रुपए का वेलकम बोनस और अपनी मनपसंद गेम्स खेलकर अपनी इनकम को बढ़ाने के लिए तैयार हो जाएं।


और नया पुराने

Let Update