लगातार दूसरा Redmi Phone हुआ ब्लास्ट, जानिए पूरी खबर | Redmi Phone Blast News in hindi

 




Redmi Phone Blast News in hindi : रेडमी की ओर से एक और स्मार्टफोन फटने की खबर सामने आ रही है ,स्मार्टफोन चाइना में ब्लास्ट हुआ है, जिस तरह से यह स्मार्टफोन फटा है  इसके प्रति चिंता व्यक्त की जा रही है। यह पिछले कुछ दिनों में रेडमी की ओर से होने वाली दूसरी घटना है, जिसमें Redmi कंपनी का स्मार्ट फोन ब्लास्ट हो गया हो,

redmi-phone-blast-news

इस घटना के बाद बहुत से लोग कंपनी की मैन्युफैक्चरिंग पर भी सवाल उठा रहे हैं, यह दूसरा फोन तो चाइना में ब्लास्ट हुआ ही है, परंतु इसके पहले का Redmi की ओर से ब्लास्ट हुआ फोन भी चाइना में ही था, ऐसे में अब हम सभी को रेडमी कंपनी के किसी भी स्मार्टफोन को इस्तेमाल करने के प्रति सावधानी बरतने की जरूरत है। 


 Redmi Phone Blast News :

क्या सच में Redmi कंपनी Quality पर ध्यान नहीं दे रही है ?

चाइना में वर्तमान में बनी स्थितियों को देखते हुए तो यही नजर आ रहा है कि चाइना में वर्तमान में रेडमी कंपनी बिल्कुल भी क्वालिटी पर ध्यान नहीं दे रही है ।


 क्या भारत के Smartphone में भी कोई प्रभाव पड़ सकता है ? 

 जी हां बिल्कुल भारत में भी रेडमी कंपनी की ओर से स्मार्टफोन की सेल 2019 से काफी ज्यादा हुई है वर्तमान में एंड्रॉयड स्मार्टफोन के मामले में एक तिहाई मार्केट में सिर्फ और सिर्फ रेडमी कंपनी का है राज है ऐसे में यह चीज बहुत ही नजर रखने वाली होगी कि रेडमी इस समस्या से कैसे ने बढ़ती है साथ ही एक साथ होने वाले दो दो हादसे के बाद रेडमी कंपनी के स्मार्टफोन खरीदने से पहले हमें सोचना चाहिए।


इसके पहले यह घटना रेडमी के Smartphone Redmi Note 11T  मैं भी हो चुकी है। फिलहाल में भारत में ऐसी कोई भी खबर सामने नहीं आई है इसलिए भारत में अभी हम निश्चिंत हैं परंतु यह स्थिति कब तक रहती है इस बात की जिम्मेदारी लेना संभव नहीं है ऐसे में हमें अपनी ओर से सावधानी रखनी होगी ताकि इस तरह की घटनाओं से हम बच सके



और नया पुराने